सीआईएनए, डेस्क। उत्तराखंड,सुनपहर गांव भैंस को नदी पार करा रहे 13 वर्षीय बच्चे को मगरमच्छ ने नदी में खींच लिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने आनन-फानन में वन विभाग की मदद से एक मगरमच्छ को पकड़ लिया। वन विभाग के कर्मचारी तुरंत मगरमच्छ को एक्स-रे करने के लिए सरकारी अस्पताल के कर गए। एक्स-रे करने पर मगरमच्छ का पेट खाली मिला। इस के पश्चात वन विभाग की टीम मगरमच्छ को रुद्रपुर ले गई। अभी तक बच्चे की कोई खबर नहीं मिल पाई है। पीड़ित परिजनों से मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

ग्रामीणों ने बताया की खटीमा में यूपी बॉर्डर से लगे सुनपहर गांव में 13 वर्षीय वीर सिंह देवहा भैंस को नदी से पार करा रहा था। नदी पार करते समय मगरमच्छ ने उसे पानी में खींच लिया। मगरमच्छ द्वारा मासूम बच्चे को निवाला बनाए जाने की सूचना मिलते ही गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची गई। पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर बच्चे को काफी तलाशा मगर बच्चे का कोई पता नहीं लगा। वन विभाग की मदद से ग्रामीणों ने नदी में दिख रहे मगरमच्छ को पकड़ लिया। जिसको वन विभाग और पुलिस की टीम खटीमा के सरकारी अस्पताल ले गई।

वन विभाग और पुलिस की टीम ने मगरमच्छ की ओर से 13 वर्षीय मासूम को खाने की आशंका के चलते उसका सरकारी अस्पताल में एक्स-रे कराया गया। मगरमच्छ के पेट में कुछ न मिलने के बाद वन विभाग की टीम उसे इलाज के लिए रुद्रपुर ले गई। बताया जा रहा है कि नदी में और मगरमच्छ हो सकते है।