भिलाई। कॉलेजों में होने वाली परीक्षाओं को सरकार द्वारा ऑनलाइन कराए जाने की घोषणा के बाद भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव का बयान आया है। विधायक देवेन्द्र यादव ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने कॉलेजों में पढ़ने वालों हजारों छात्र-छात्राओं के हित में बड़ा निर्णय लिया है। इसके लिए सरकार का आभार है।

बता दें प्रदेश में कोरोना संक्रमण के थमने के बाद जैसे ही कॉलेजों में ऑफलाइन कक्षाएं शुरू हुई इसके बाद सरकार के उच्च शिक्षा विभाग द्वारा सभी तरह की परीक्षाओं को ऑपलाइन पद्धति से कराने का आदेश जारी किया था। इस आदेश के बाद प्रदेश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे। एनएसयूआई ने प्रदेश भर में सरकार के इस फैसले के विरोध में मोर्चा खोल दिया था।

इसे देखते हुए सीएम भूपेश बघेल ने ऑनलाइन परीक्षाओं की घोषणा की थी। सीएम की घोषणा के बाद भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने कहा है कि कॉलेजों की होने वाली परीक्षओं को लेकर छात्र-छात्राओं की मांग थी कि ऑन लाइन परीक्षा आयोजित की जाए। सीएम भूपेश बघेल ने ऑफ लाइन परीक्षा को रद्द कर दिया है और ऑन लाइन परीक्षा का निर्देश जारी कर दिया है।

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने सीएम बघेल का आभार जताते हुए युवा सार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि मन लगाकर पढ़ाई करें और जीवन में आगे बढ़ें। ये हमारी सरकार हमारे भूपेश कका हमेशा उनके साथ हैं। उनका हर एक स्टेप युवाओं के कल्याण लोगों की इच्छा के अनुरूप होता है। हमारे मुखिया माननीय सीएम भूपेश बघेल जी ने ऑन लाइन परीक्षा के निर्देश जारी कर दिए है।

उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में छात्र इसकी डिमांड कर रहे थे। सीएम युवाओं तकलीफो को समझते हैं। छात्राओं की भावनाओं को समझते हैं। जो सुझाव विभिन्न विश्वविद्यालय से आए थे। जिसके तहत सीएम ने ऑन लाइन परीक्षा की घोषणा कर दी है। इसके लिए सीएम भूपेश बघेल का आभार है।