भिलाई। माइलस्टोन अकेडमी (Milestone Academy) जुनवानी में सफल छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया। वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में स्कूल की डायरेक्टर डॉ ममता शुक्ला व अन्य शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो दिया। इन छात्रों को यह पुरस्कार वर्ष भर शैक्षणिक सहित विभिन्न गतिविधियों में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए दिया गया।

माइलस्टोन अकेडमी (Milestone Academy) की डायरेक्टर डॉ. ममता शुक्ला व एकेडमिक डायरेक्टर शुभम शुक्ला नेतृत्व में यह पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में सफल छात्र-छात्राओं को उनके अभिभावकों के साथ बुलाया गया था। इस दौरान अलग अलग केटेगरी में छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। मोमेंटो के साथ प्रशस्ति पत्र पाने वाले छात्र-छात्राओं ने शिक्षक-शिक्षिकाओं का आशीष लिया।

स्कूल के 126 छात्र-छात्राओं ने पुरस्कार वितरण समारोह में भाग लिया। अलग-अलग श्रेणियों में स्कूल द्वारा छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। डायरेक्टर डॉ. ममता शुक्ला, एकेडमिक डायरेक्टर शुभम शुक्ला ,प्रिंसिपल सरोज नाईक, वाइस प्रिंसिपल राखी सक्सेना, रश्मि सिंह के हाथों छात्र-छात्राओं ने पुरस्कार प्राप्त किये।  बच्चों को उनकी  सफलता के लिए पुरस्कृत करने के साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई।

माइलस्टोन अकेडमी (Milestone Academy) में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में वर्ष के विभिन्न आयोजनों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया। इसके अलावा शैक्षणिक गतिविधियों में अव्वल रहे बच्चों को भी पुरस्कृत किया गया। वर्ष भर की मेहनत का इतना अच्छा फल पाकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं मौजूद अभिभावकों ने भी तालियों के साथ बच्चों का अभिनंदन किया।

बढ़ता है छात्र-छात्राओं का विश्वास

इस मौके पर माइलस्टोन अकेडमी (Milestone Academy) की डायरेक्टर डॉ. ममता शुक्ला ने कहा कि पुरस्कार तो एक बहाना है इसके जरिए बच्चों में आत्मविश्वास पैदा करना ही हमारा लक्ष्य है। साल भर की मेहनत के बाद बच्चों को पुरस्कार देकर उनकी क्षमता का सम्मान करना ही इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है। डॉ. ममता शुक्ला ने पुरस्कार पाने वाले सभी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।