बिलासपुर। यहां एक स्कूल की टीचर को अपने छात्र को चांटा मारना भारी पड़ गया है। छात्र की मां ने इस मामले को गंभीरता से लिया और टीचर के खिलाफ थाने पहुंचकर शिकायत कर दी। शिकायत के बाद पुलिस ने टीचर के खिलाफ आपराध दर्ज कर लिया है। मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक श्वेता वर्मा नाम की महिला ने टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का बेटा रूद्र वर्मा में सरकंडा के बहतराई स्थित लोयला स्कूल में पढ़ता है। इससे पहले वह दूसरे स्कूल में पढ़ता था। गुरुवार को वह दूसरी बार कक्षा में गया था। दूसरा दिन होने के कारण उसने कापी नहीं ली थी और उसकी मां ने उसे रफ कापी देकर स्कूल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक श्वेता वर्मा का आरोप है कि स्कूल में संस्कृत की टीचर दुर्गा साहू ने रफ कापी लाने के कारण उनके बेटे की पिटाई कर दी। टीचर दुर्गा साहू ने छात्र के गाल पर तमाचा जड़ दिया और बाल भी खींचे। इसके बाद बच्चा रोने लगा। घर जाने के बाद बच्चे ने अपनी मां को पूरी बात बताई। इससे गुस्साई मां अपने बच्चे को लेकर थाने पहुंच गई।

सरकंडा थाने पहुंचने पर पहले पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराया जिसमें चांटा मारने की बात सामने आई। सरकंडा पुलिस ने टीचर दुर्गा साहू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जब पुलिस ने टीचर से पूछताछ शुरू की तो उन्होंने पहले इंकार किया। लेकिन जब सीसी टीवी कैमरे जांचने की बात हुई तो वह माफी मांगने लगी। टीचर दुर्गा साहू बच्चे की मां के पास काफी मिन्नते की लेकिन श्वेता वर्मा केस दर्ज करा दिया। टीचर ने माफी भी मांगी लेकिन मां ने केस वापस नहीं लिया।