सीना, डेस्क। आईपीएल 2022 के फाइलन व प्लेऑफ मुकाबलों के वेन्यू का ऐलान कर दिया गया है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इसे लेकर अहम जानकारी दी है। आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला इस बार अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं प्लेऑफ के मैचेस कोलकाता और अहमदाबाद में खेले जाएंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के प्लेऑफ व फाइनल मैचों को लेकर अहम जानकारी मिली है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया है कि आईपीएल 2022 के प्लेऑफ कोलकाता और अहमदाबाद में होंगे। मेगा फाइनल 29 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा। क्वालिफायर 2 का मैच भी इसी मैदान में खेला जाएगा। क्वालिफायर 1 और एलिमिनेटर 24-25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन में होंगे।

जय शाह ने इसके अलावा जानकारी दी है कि वुमेन्स टी-20 चैलेंज भी इस साल फिर से शुरू हो रहा है, जो पुणे में आयोजित होना है। वुमेन्स टी-20 चैलेंज 23 से 26 मई तक चलेगा, 28 मई को इसका फाइनल होगा। बता दें इस बार कोरोना के कारण आईपीएल के सभी लीग मैच मुंबई व पुणे में आयोजित किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्लेऑफ व फाइनल मैच में सौ फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति दी जा सकती है।