कोरबा। यहां के एक कार शोरूम के यार्ड में भीषण आग लग गई। यार्ड में रखी 20 कारें आग की चपेट में आ गइर। इनमें से चार कारें पूरी तरह जलकर खाक हो गई वहीं अन्य कार आधे से ज्यादा जल गई हैं। घटना मंगलवार सुबह लगभग 11:30 बजे की बताई जा है। यार्ड मालिक तक खबर पहुंची तो उन्होंने पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल वाहनों ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि इस घटना से काफी नुकसान हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना रामपुर चौकी क्षेत्र की है। यहां सत्या ऑटो नाम की कार शोरूम है। शोरूम के बगल में इनका यार्ड बना है जहां यूज्ड कारों को रखा जाता है। मंगलवार को 11:30 बजे जब यार्ड खोला गया तो एक कार में आग लगी हुई थी जो देखते ही देखते दूसरी कारों तक पहुंच गई। इसके इस तरह आग ने 20 कारों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान चार कारें पूरी तरह से जल गई और बाकी कारें भी आधे से ज्यादा जल गई।

कार शोरूम के संचालक ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग बुझाना शुरू किया। शाम 4 बजे तक दमकल विभाग का काम चलता रहा तब जाकर आग पा काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है आग पहले यार्ड के बगल में झाड़ियों में लगी थी और उसके बाद यार्ड के अंदर तक पहुंच। एक कार को पहले आग लगी इसके बाद धीरे धीरे आग ने वहां रखी 20 कारों को अपनी चपेट में ले लिया।