गरियाबंद। जिले में शनिवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। बाइस सवार दो लोग सामने से आ रही ट्रेक्टर ट्रॉली से भिड़ गए। इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। इससे पहले आसपास के लोग ट्रेक्टर चालक को पकड़ते वह फरार हो गया। मौके से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों के शवों को जिला अस्पताल के मरच्यूरी में रखवा दिया है।

सड़क हादसा गरियाबंद जिले के अमलीपदर थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस के अनुसार जिले के दाबरीगुड़ा निवासी जयलाल नागेश (55) व बहादुर निषाद (54) दोपहर को अपने गांव से निकले थे। दोनों बाइक पर अमलीपदर जा रहे थे। घटना दोपहर 3 बजे के बाद की बताई जा रही है। दोनों बाइक से सड़क पर जा रहे थे तभी सामने से आ रही ट्रेक्टर ट्रॉली से जा भिडे।

पुलिस के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार काफी तेजी में थे और पतली सड़क होने के कारण बाइक को नियंत्रित नहीं कर पाए और ट्रेक्टर को ठोकर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया है। पुलिस अब ट्रैक्टर चालक की भी तलाश कर रही है।

हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पहुंचकर परिवार वालों को सूचना दी। सूचना मिलने पर परिजन भी हादसा स्थल पर पहुंच गए। वहीं गांव के लोग भी जमा हो गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इधर पुलिस ने इस मामले में ट्रेक्टर चालक की तलाश कर रही है।