दुर्ग। शहर में कनेक्शन के नाम पर पड़ोसियों में टकरार हो गई। इस दौरान दो युवकों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान गुरुवार को युवक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना राजीव नगर सिन्हा डेयरी का है। बुधवार शाम को यहां रहने वाले बबलू सोनकर (40) के घर की बिजली चली गई। इसके बाद उसने अपने पड़ोसी रोहित साहू (35) के घर में लगे मीटर से बिजली कनेक्शन लेकर अपने घर की बिजली चालू कर ली। रोहित साहू रात 9 बजे घर लौटा तो देखा कि पड़ोसी बबलू ने उसके मीटर से कनेक्शन लेकर अपने घर की लाइटें जलाई हैं।

इसे लेकर रोहित ने बबलू से बिना पूछे कनेक्शन करने का कारण पूछा। इस पर बबलू भड़क गया और दोनों के विवाद शुरू हो गया। इसके बाद बबलू ने रोहित के पेट में चाकू से तीन वार कर दिए। इसके बाद वह खून से लतपत होकर गिर गया। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पहले इस मामले में हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज किया जिसे बाद में हत्या में बदल दिया गया।

आरोपी फरार, की जा रही है तलाश

कोतवाली थाना प्रभारी भूषण इक्का ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी बबलू सोनकर फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। जब घटना हुई थी उस दौरान कुछ युवक घायल रोहित को अस्पताल पहुंचाने निकल पड़े इतने में आरोपी भाग गया। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।