सीना, डेस्क। मध्यप्रदेश के छतरपुर में मोबाइल प्रेम गजब मामला सामने आया है। यहां मोबाइल नहीं मिलने पर एक नवविवाहिता ने जहर खा लिया। महिला की जिद है कि जब तक मोबाइल नहीं मिलेगा तब तक वह ससुराल नहीं जाएगी। उसका कहना है कि सास, ससुर, ननद सबके पास फोन है, सिर्फ मेरे पास मोबाइल क्यों नहीं है। खास बात यह है पति भी जिद पर अड़ा है कि वह अपनी पत्नी को मोबाइल नहीं दिलाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर में पहरापुरवा गांव में रहने वाली ममता कुशवाहा की शादी एक साल पहले भगवती कुशवाहा के साथ हुई थी। शादी के वक्त ममता मायके मोबाइल फोन लेकर आई लेकिन कुछ माह बाद पति ने मोबाइल फोन तोड़ दिया। मोबाइल तोड़ने वाले पति का आरोप है कि उसकी पत्नी दिनभर मोबाइल में लगी रहती है इसलिए मोबाइल तोड़ दिया।

इधर मोबाइल टूटने के बाद पति ने नया मोबाइल नहीं खरीदा। घर में पति अपने पास रखे था, और ससुराल में पति, सास, ससुर, ननद व देवर सभी के पास मोबाइल फोन है लेकिन ममता के पास नहीं है। पति से कई बार नया मोबाइल दिलाने मन्नते करती रही लेकिन उसे नया फोन नहीं मिला। मोबाइल फोन न मिलने से व्यथित ममता कुशवाहा ने जहर खा लिया। ममता की हालत को बिखड़ते देख परिजनों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने के बाद ममता की हालत में सुधार हुआ।

जब तक मोबाइल नहीं मिलता ससुराल नहीं जाऊंगी
स्वस्थ्य में सुधार होने के बाद ममता ने कह दिया जब तक नया मोबाइल नहीं मिलता वह ससुराल नहीं जाएगी। ससुराल वाले उसे घर चलने के लिए मिन्नते कर रहे हैं लेकिन वह नहीं मान रही। उसने ससुराल वालों को कह दिया है कि जब तक मुझे मोबाइल फोन नही दिलाया जाएगा, तब तक ससुराल नहीं जाऊंगी, चाहे कुछ भी हो जाए। नवविवाहिता ममता की इस जिद से ससुराल वाले परेशान है, क्योंकि वह अस्पताल से घर जाने के लिए तैयार नहीं है।

पति ने कहा दिनभर बात करती है, नहीं दिलाऊंगा मोबाइल फोन
इधर पति भगवती कुशवाहा का कहना है कि पत्नी ममता दिनभर मोबाइल फोन पर बातचीत करती है, विरोध करने पर कई वार विवाद की स्थिति भी बन गई है। पति ने भी कह दिया अब वह बिना फोन के घर नहीं जाएगी तो उसकी मर्जी, मैं भी मोबाइल फोन नहीं दिलाऊंगा। पति पत्नी की जिद के आगे अब परिजन परेशान हैं। यहां तक की ससुराल के अन्य सदस्य अपना फोन देने को तैयार हैं लेकिन ममता कुशवाहा मानने को तैयार नहीं है।