भिलाई। इन दिनों शहर में एक कार चालल ने शहर के पेट्रोल पंप संचालकों को परेशान कर रखा है। दरअसल युवक कार लेकर पंप पहुंचता है और पेट्रोल भरवाने के बाद भाग जाता है। अब तक इस शख्स ने कई पेट्रोल पंपों में यह कारनामा किया है। पंप संचालकों ने अब इसकी शिकायत एसपी से की है। पंप संचालकों ने एसपी से गुहार लगाई है कि उक्त पेट्रोल चोर को पकड़ा जाए।

दुर्ग भिलाई पेट्रोल पंप डीलर वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा एसपी डॉ अभिषेक पल्लव को दी गई शिकायत में कहा गया है कि कार चालक पेट्रोल पंप पर पहुंचता है और टैंक फुल कराता है और बिना पैसे दिए भाग जाता है। बीते एक माह से वह ऐसा कर रहा है। दुर्ग भिलाई के अलग अलग पेट्रोल पंपों में जाकर उसने यह कारनामा किया है। इस कार चालक की हरकतों से पंप संचालक परेशान हैं।

सफेद रंग की स्विफ्ट कार में पहुंचता है शख्स
दुर्ग भिलाई पेट्रोल पंप डीलर वेलफेयर एसोसिएशन ने अपनी शिकायत में बताया कि वह शख्स सफेद रंग की स्विफ्ट कार में पहुंचता है। कार का नंबर CG-07 AY 4284 है। शिकायत के बाद जब कार के नंबर की जांच कराई गई तो वह भी किसी बाइक का निकला। यानी शख्स जिस कार में पहुंचता है पंप संचालकों को चकमा देने के लिए  उस कार पर नंबर भी बदलवा दिया है।

सीसी टीवी में कैद हुई शख्स की हरकत
एसोसिएशन द्वारा शिकायत के साथ सीसी टीवी फुटेज भी दिया है जिसमें शख्स की हरकत कैद हो गई है। शिकायत में यह भी बताया गया कि वह शख्य अलग अलग पेट्रोल पंपो में जाता है और इस तरह की हरकत करता है। अब तक कई पंप संचालकों को वह चूना लगा चुका है। इधर शिकायत मिलने के बाद एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने जल्द से जल्द उस शख्स को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।