तीरंदाज डेस्क। भिलाई पावर हाउस में बुधवार देर रात रायपुर महिला थाने में पदस्थ कॉउंसलर का गले पर चाकू से वार कर बदमाश फरार हो गए। घटना से घायल कांउसलर ने भाग कर अपनी जान बचाई। इसके बाद कांउसलर थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की पहचान कर तलाश में जुट गई है।

छावनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 2, सड़क नंबर 14 ए, ब्लाक नं 8डी निवासी दीपक कुमार राव (महिला थाने  का कॉउंसलर) के ऊपर पिछली रात तीन लड़कों ने जानलेवा हमला किया है। दीपक रायपुर स्थित महिला थाना में किसी एनजीओ के जरिए कांउसलिंग का काम करता है। 6 जून की देर रात 11.45 बजे वह नारायणपुर जाने के लिए बाइक से पावर हाउस आया था।

उसने बाइक को स्टैण्ड में खड़ा किया और उसके बाद पैदल पावर हाउस आरएसएस मार्केट के सामने जीई रोड बस पकड़ने के लिए पहुंचा था। यहां 2 नाबालिग सहित 3 युवको ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। यही नहीं उसकी लाठी से पिटाई की गई। इसके बाद सभी भाग गए। काउंसलर दीपक के भाई दिलेश्वर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। आरोपी कैंप-2 बैरागी मोहल्ले के बताए जा रहे हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।