रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज एक नया अवतार देखने को मिला। बाइक राइडर के रूप में उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे लाल रंग की शर्ट के साथ जैकेट पहने बाइक राइड करते हुए निकले। सीएम बघेल के इस बाइक राइडिंग का वीडियो पंजाबी ट्रैक आई एम राइडर के साथ मैच किया गया। डिफरेंट लुक के साथ सीए बघेल अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

बता दें राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ मोटर स्पोर्ट एसोसिएशन की मेजबानी में सुपर क्रॉस बाइक रेसिंग चैम्पियनशिप 5 और 6 मार्च को बूढ़ा तालाब आउट डोर स्टेडियम में होनी है। सीएम भूपेश बघले इस चैंपियनशिप से लोगों को जोड़ने बाइक राइडिंग की। बाइक राइडिंग का यह वीडियो मुख्यमंत्री कार्यालय के सोशल मीडिया एकाउंट से जारी हुआ है।

 इस वीडियो में मुख्यमंत्री रेड शर्ट, ब्लैक जैकेट, गॉगल और हेलमेट लगाए बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में पंजाबी ट्रैक आई एम राइडर गाना बज रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। यूजर्स इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही आकर्षक कमेंट्स भी कर रहे हैं। यही नहीं इस वीडियो को कई लोग अपने साइट से शेयर भी कर रहे हैं।

5 और 6 मार्च को रायपुर में होगी चैम्पियनशिप

छत्तीसगढ़ मोटर स्पोर्ट एसोसिएशन की मेजबानी में सुपर क्रॉस बाइक रेसिंग चैम्पियनशिप 5 और 6 मार्च को बूढ़ा तालाब आउट डोर स्टेडियम में होगी। इस प्रतयोगिता के लिए देश भर से प्रतिभागियों को आमंत्रित किया गया है। प्रदेश में इस तरह की यह पहली प्रतियोगिता है। इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी काफी उत्साहित हैं। अब तक प्रतियोगिता के लिए 50 से अधिक प्रविष्ठियां आ चुकी हैं।

सुपर क्रॉस बाइक रेसिंग चैम्पियनशिप के लिए अभी भी पंजीयन जारी है। जो भी इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहता है वह स्टेडियम परिसर में शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक पंजीयन करा सकते हैं। रेसिंग के लिए बूडा तालाब के आउटडोर स्टेडियम में खास ट्रैक तैयार किया जा रहा है। इसके लिए विशेषज्ञो की टीम काम कर रही है। स्पर्धा का समय दोपहर बाद 3 बजे से होगा। पांच मार्च को दर्शकों की इंट्री फ्री होगी।