सीना डेस्क। बॉलीवुड के भाईजान अब साउथ का रुख करने जा रहे हैं। उन्होंने एक तेलुगू फिल्म करने की हॉमी भरी है। खासबात यह है कि इस फिल्म में वे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। चिरंजीवी से सलमान खान की गहरी दोस्ती है और इस प्रोजेक्ट के बारे जानने के बाद उन्होंने तुरंत हॉमी भी भर दी।

सलमान खान जिस तेलुगू फिल्म में नजर आने वाले हैं उसका नाम गॉडफादर है। इस फिल्म में वह सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे। इसकी जानकारी चिरंजीवी ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में  सलमान खान का एक एक्टेंडेड कैमियो रोल होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने इस फिल्म के लिए फीस न लेने का फैसला किया है।

बता दें सलमान व चिरंजीवी अच्छे दोस्त हैं और इसके वजह से सलमान ने इस फिल्म के लिए फीस लेने स मना कर दिया। इससे पहले भी वे कई मौकों पर ऐसा कर चुके हैं। फिल्म में सलमान खान का अच्छा खासा रोल है। मेकर्स के मुताबिक सलमान के इस रोल की वजह से गॉडफादर को  हिंदी दर्शकों में भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। इसलिए मेकर्स ने उन्हें फीस देने का फैसला किया था।

सलमान खान को पिछली बार अंतिम फिल्म देखा गया था। फिल्म में उन्होंने पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था। ‘अंतिम’ में उनके जीजा आयुष शर्मा ने लीड रोल निभाया था। लोगों को उनका किरदार काफी पसंद आया था। फिलहाल सलमान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।