जशपुर। प्रदेश के जशपुर जिले में एक अजीब सी घटना हुई। यहां के दोकड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया है कि आरोपी उसके घर पर चार साल तक घर जमाई बनकर रहा। इस दौरान आरोपी ने उससे कई दुष्कर्म किया। इसी बीच आरोपी ने युवती के घरवालों से बाइक मांगी। बाइक न मिलने पर वो घर छोड़कर चला गया और दूसरी शादी करने जा रहा था। इसकी जानकारी लगते ही पीड़िता ने पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

जशपुर के दोकड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाली 30 वर्षीय युवती ने 10 मई को ग्राम चड़िया मनोरा निवासी भूपेन्द्र प्रसाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी वर्ष 2015 से 2019 तक पीड़िता के घर पर घर जमाई बनकर रहा। इन चार सालों में आरोपी भूपेन्द्र ने शादी तो नहीं की, लेकिन पीड़िता का कई बार दैहिक शोषण किया।

इन चार सालों में युवती तीन बार गर्भवती हुई। लेकिन, शारीरिक कमजोरी के कारण तीनो बार उसका गर्भपात हो गया। युवती की मां शादी का प्रस्ताव लेकर कई बार आरोपी भूपेन्द्र प्रसाद के माता-पिता के पास गई, लेकिन वे हर बार बात को टाल गए। इस बीच आरोपी भूपेन्द्र प्रसाद ने युवती के परिजनों से बाइक मांगी। बाइक न मिलने पर आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और घर छोड़कर चले गया।

इधर पीड़िता और उसके परिवार वाले लगातार रिश्ते को बचाने की कोशिश करते रहे। लेकिन, आरोपी दूसरी शादी की तैयारी में था। उसने शादी के लिए दूसरी लड़की पसंद कर ली। इसकी खबर लगते ही युवती में पुलिस चौकी पहुंच कर आरोपी के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (ढ), 506 के तहत एफआईआर दर्ज किया है। आरोपी अपने घर में ही छिपा हुआ था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।