भिलाई। कैंप एक भिलाई में कुत्ते के काटने का मामला थाने तक जा पहुंचा। पालतू कुत्ते ने एक विकलांग व उसकी बहू को काट लिया। खास बात यह है कि जब यह वाकया हुआ तब पालतू कुत्ते की मालकिन यह सबकुछ देख रही थी लेकिन उन्होंने बीच बचाव नहीं किया। इस मामले में दिव्यांग शख्स ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर छावनी पुलिस ने कुत्ते की मालकिन के खिलाफ धारा 289 के तहत अपराध दर्ज किया है।

छावनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह शिकायत कैंप 1 प्रगति नगर शीतला मंदिर के पास रहने वाले 50 वर्षीय निंदर सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि वे एक पैर से विकलांग हैं और अक्सर घर पर ही रहते हैं। बुधवार का वे अपने नाती अंकुश सिंह अपने घर से अपने बेटे दलजीत सिंह के घर छोडने जा रहे थे। इस दौरान महेन्दर कौर नाम की महिला का पालतू कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया।

मनिंदर कौर का पालतू कुत्ता उन्हें दौड़ाते हुए दाहिने पैर के पंजा को काट दिया। इस दौरान निंदर सिंह की बहू अंशू कौर दौड़ कर बीच बचाव करने पहुंची तो कुत्ते ने उसे भी काट दिया। उक्त घटना के समय पालतू कुत्ते की मालकिन महेन्दर कौर खड़े होकर तमाशा देख रही थी। उन्होंने न तो अपने कुत्ते को संभाला और न बचाने का प्रयास किया। छावनी पुलिस ने शिकायत के आधार पर कुत्ते की मालकिन के खिलाफ धारा 289 के तहत अपराध दर्ज किया है।