सीआईएनए, डेस्क। सोशल मीडिया  पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छात्राओं के दो गुट आपस में भिड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि यह छात्राएं बेंगलुरु के एक नामी स्कूल की हैं। वीडियो में दिख रहा है कि स्कूली यूनिफॉर्म पहले लड़कियों में मारपीट हो रही है। छात्राओं के हाथ में बेसबॉल बैट, डंडे नजर आ रहे हैं। वे एक दूसरे को बाल पकड़कर खींच रही हैं तो डंडों और बेसबॉल बैट से पीट रही हैं।

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि लड़कियों के बीच जमकर लात-घूंसे और थप्पड़ चले।  स्कूली यूनिफॉर्म में लड़ती हुई छात्राओं का वीडियो आसपास मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। इसके बाद तो इस वीडियो के शेयर होने का सिलसिला ही चल पड़ा है। अब तक कई लोगों ने वीडियों को शेयर किया और लाखों लोंगों ने इस वीडियों का देखा है।

इस लिंक को क्लिक कर देखें वडियो

https://fb.watch/d4Y_ipWyF3/

दावा किया जा रहा है कियह मारपीट बेंगलुरु के मशहूर बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की छात्राओं के बीच का है। छात्राओं के दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई हो गई और लड़कियों के दोनों पक्ष बीच सड़क पर भिड़ गए। इस दौरान स्कूली यूनिफॉर्म में छात्राएं एक-दूसरे के बाल खींचते और मारपीट करती दिख रही हैं। घटना कब की है इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है।

मारपीट के साथ चीख पुकार मची
वीडियो में मारपीट के साथ चीखपुकार भी मची हुई है। छात्राएं एक दूसरे से ऐसे मारपीट कर रही हैं जैसे वे छात्राएं न होकर लड़ाकू हों। इस मामले की न तो किसी थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज है और न ही पुलिस को इसकी जानकारी है। बताया जा रहा है कि लड़ाई बढ़ने के बाद स्कूल प्रबंधन ने बीच बचाव किया और सभी छात्राओं को समझाइश देकर भेजा है। स्कूल की रेपोटेशन के कारण इस मामले को पुलिस तक पहुंचने नहीं दिया गया।